Remove Encroachment Campaign

Remove Encroachment Campaign : सड़कों और फुटपाथ से हटेगा अतिक्रमण, जिला प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Remove Encroachment Campaign : देहरादून में जिला प्रशासन ने सड़कों और फुटपाथ से अतिक्रमण हटाने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। प्रशासन की पांच टीमों ने अलग अलग इलाकों में कार्रवाई। करीब 75 इलाकों से अतिक्रमण, अवैध रेहड़ी ठेली हटाए गए। जेसीबी से अस्थाई निर्माण भी ध्वस्त किया गया।

 

Remove Encroachment Campaign

Remove Encroachment Campaign : अवैध ठेलियां जब्त

इस दौरान कुछ स्थानों पर हल्का विरोध भी हुआ लेकिन पुलिस.प्रशासन की सख्ती के आगे किसी की एक न चली। जिलाधिकारी सोनिका के निर्देश पर पांच जोन में जिम्मेदारी बांटते हुए नगर निगम, पुलिसए प्रशासन, लोनिवि, एमडीडीए की संयुक्त टीमें बनाईं थीं। जोन वन टीम ने मोहब्बेवाला से राजपुर रोड़, जोन दो ने धूलकोट से कुआंवाला, जोन तीन ने ब्रह्मकमल चौक से आईटी पार्क, सहस्रधारा क्रॉसिंग से आईटी पार्क, जोन चार ने ट्रांसपोर्ट नगर से गढ़ी कैंट एवं आईएसबीटी चौक से रिस्पना पुल, कारगी चौक, जोन पांच ने छह नंबर पुलिया से एयरपोर्ट, महाराणा प्रताप चौक से मालदेवता क्षेत्र में अतिक्रमण हटाया।

कार्रवाई के दौरान नगर निगम की दो टीमों ने घंटाघर से मसूरी डायवर्जन, रिस्पना पुल से आईएसबीटी, सहारनपुर रोड, छह नंबर से रायपुर रोड तक कार्रवाई की। इसमें अतिक्रमण के चालान काटकर जुर्माना भी वसूला गया। सौ से ज्यादा अवैध ठेलियां भी जब्त की गईं।

 

Remove Encroachment Campaign

 

ये भी पढ़ें : अतीक अहमद हत्याकांड के बाद बढ़ाई गई सीएम धामी की सुरक्षा, अलर्ट पर एजेंसिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.