Scholarship Started By CM Dhami

Scholarship Started By CM Dhami : आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए छात्रवृत्ति शुरू, सीएम ने किया शुभारंभ

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Scholarship Started By CM Dhami : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजधानी देहरादून में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के मेधावी छात्रों के लिए ज्योति छात्रवृत्ति और खेलों को बढ़ावा देने के लिए विजय छात्रवृत्ति का शुभारंभ किया। इस छात्रवृत्ति से मेधावी छात्रों को काफी मदद मिलेगी।

Scholarship Started By CM Dhami : 

Scholarship Started By CM Dhami

छात्रवृति का शुभारंभ : 

राजधानी देहरादून में सीएम धामी ने सेंटर फॉर कल्चर एंड आर्ट और सेंटर फॉर इंडियन नॉलेज का शुभारंभ किया साथ ही यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी इंडस्ट्री में आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए छात्रवृत्ति का शुभारंभ किया। दरअसल UPES में नई पीढ़ी को लोक संस्कृति और परंपराओं से जोड़ने के लिए सेंटर ऑफ इंडियन नॉलेज की स्थापना की गई है। जिसका शुभारंभ करने के साथ ही सीएम धामी ने UPES द्वारा मेधावी छात्रों और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के लिए छात्रवृति का भी शुभारंभ किया।

Scholarship Started By CM Dhami

Scholarship Started By CM Dhami : इस दौरान सीएम धामी ने यूपीईएस द्वारा शुरू की गई इस छात्रवृत्ति के प्रयास को सराहा और कहा कि क्षेत्र में बड़े संसाधन या विश्वविद्यालय खुलने से छात्र छात्राओं के जीवन के साथ ही आसपास के लोगों का जीवन में भी आजीविका के संसाधन बढ़ते हैं।

Scholarship Started By CM Dhami

ये भी पढ़ें : परीक्षा के बीच प्रोफ़ेसर को छात्रों ने पीटा , रूकी परीक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published.