SSP And DM Did Inspection

SSP And DM Did Inspection : जाम से निपटने के लिए एसएसपी और डीएम ने किया पैदल निरीक्षण

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

SSP And DM Did Inspection : राजधानी देहरादून की सड़कों पर लोगों को हर रोज जाम का झाम झेलना पड़ता है। इससे निपटने के लिए देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और डीएम सोनिका ने शहर में पैदल निरीक्षण किया।

SSP And DM Did Inspection : 

SSP And DM Did Inspection

शहर में जाम की समस्या से निपटने के लिए एसएसपी और डीएम ने पैदल निरीक्षण करते हुए दुकानों और मॉल की पार्किंग के निर्देश जारी किए साथ ही अधिकारियों को नो पार्किंग के बोर्ड के लिए निर्देश जारी किए। इसके उन्होंने पैदल भ्रमण कर घंटाघर, एश्ले हॉल, दिलाराम चौक में यातायात को लेकर कई विभागों को भी दिशा-निर्देश जारी किए साथ ही कहा कि यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए कार्य योजना भी तैयार की जाएगी।

SSP And DM Did Inspection

SSP And DM Did Inspection : निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक यातायात द्वारा यातायात व्यवस्था में आ रही दिक्कतों के बारे में बताया, साथ ही राजपुर रोड पर वाहनों को पार्क करने के लिए चयनित किये गए पार्किंग स्थलों की जानकारी दी साथ ही पीडब्ल्यूडी व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों को आपस में समन्वय बनाकर सड़क किनारे खंभों को हटाने गड्ढों को भरने और फुटपाथ पर हो रहे अस्थाई अतिक्रमण को हटाते हुए सड़को का चौड़ीकरण करने के निर्देश दिए।

SSP And DM Did Inspection

ये भी पढ़ें : चयनित अभ्यर्थी से मिलकर बोले सीएम धामी, कहा-नहीं होने देंगे निराश

Leave a Reply

Your email address will not be published.