Sumit Hridesh Election Campaign

Sumit Hridesh Election Campaign : कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदेश ने कोरोना नियमों के तहत शुरू किया चुनाव प्रचार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Sumit Hridesh Election Campaign : कांग्रेस ने उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें हल्द्वानी से सुमित हृदयेश को प्रत्याशी घोषित किया गया है। आज हल्द्वानी में कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदेश ने कांग्रेस के घर घर द्वार द्वार कार्यक्रम के तहत काठगोदाम के रानीबाग क्षेत्र में चुनाव प्रचार का शुभारंभ किया।

Sumit Hridesh Election Campaign

जनता ने​ किया जोरदार स्वागत :

Sumit Hridesh Election Campaign : सुमित हृदयेश माता की जयकारों के साथ रानी बाग क्षेत्र में पहुंचे। उन्होंने कोरोना के नियमों को ध्यान में रखते हुए और आचार संहिता का पालन करते हुए चुनाव प्रचार किया। वहीं रानीबाग क्षेत्र के स्थानीय निवासियों ने सुमित हृदेश का तहे दिल से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान स्थानीय निवासी और सुमित हृदयेश ने स्वर्गीय डॉक्टर इंदिरा हृदयेश के विकास कार्यों को याद किया और क्षेत्रवासियों ने उन्हें भारी मतों से जिताने का भरोसा भी दिलाया।

Sumit Hridesh Election Campaign : 

Sumit Hridesh Election Campaign

क्षेत्रवासियों से की अपील :

Sumit Hridesh Election Campaign : कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने रानी बाग क्षेत्र के निवासियों से अपील की है कि विकास कार्यों को देखते हुए अपने अमूल्य वोट का उपयोग करें साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड-19 के बचाव के लिए गाइडलाइन का पालन भी करें। वहीं उन्होंने प्रदेशवासियों से वादा किया है वो स्वर्गीय डॉक्टर इंदिरा हृदय के सिद्धांतों पर चलते हुए क्षेत्र के विकास के लिए ​काम करेंगे। वहीं उन्होंने एक और वादा किया है कि वह प्रदेश की जनता के सुख और दुख में हमेशा उनके साथ रहेंगे।

Sumit Hridesh Election Campaign

ये भी पढ़ें : रामनगर सीट को लेकर हरदा और रणजीत सिह रावत की आपस में ठनी, आडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.