Torture In Drug De Addiction Center

Torture In Drug De Addiction Center : नशा छुड़ाने के लिए बच्चे को कराया था नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती, कारनामा देख उड़े परिजनों के होश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Torture In Drug De Addiction Center : राजधानी के एक नशा मुक्ति केंद्र में प्रताड़ना का मामला सामने आने के बाद परिजनों के होश उड़ गए है। जिस युवक को परिजनों ने पांच दिन पहले ही भर्ती कराया था वहां युवक के साथ मारपीट होने के बाद परिजन अब एसएसपी को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की कर रहे है।

Torture In Drug De Addiction Center : 

Torture In Drug De Addiction Center

परिजनों ने की एसएसपी से शिकायत : 

जानकारी के मुताबिक रायपुर क्षेत्र में संचालित एक नशा मुक्ति केंद्र में परिजनों ने अपने बेटे को पांच दिन पहले इस केंद्र में भर्ती कराया था। लेकिन वहां उनके बेटे के साथ मारपीट की गई। इस बात का पता उनके एक रिश्तेदार को चला। इतना ही नहीं परिजनों को जब इस बात का पता चला तो संचालकों ने फोन पर उन्हें भी धमकियां दी। संचालकों ने कहा कि उनकी बहुत ऊपर तक जान पहचान है ऐसे में वह उनका कुछ नहीं कर सकते।

Torture In Drug De Addiction Center

Torture In Drug De Addiction Center : उसके बाद परिजन अपने बेटे को यहां से ले गए। परिजनों का कहना है कि इस नशा मुक्ति केंद्र में न तो दवाई दी जाती थी और न ही काउंसलिंग कराई जाती थी। बस जब नशे की मांग की जाती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। उधर इस मामले में अब परिजनों ने एसएसपी को शिकायत की है जिसके बाद एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए है।

Torture In Drug De Addiction Center

ये भी पढ़ें :  प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए विजिलेंस होगा और मजबूत, सीएम धामी ने की ये बड़ी घोषणा

Leave a Reply

Your email address will not be published.