CM Dhami's Big Announcement

CM Dhami’s Big Announcement : प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए विजिलेंस होगा और मजबूत, सीएम धामी ने की ये बड़ी घोषणा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

CM Dhami’s Big Announcement : उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाने के लिए धामी सरकार हर एक प्रयास कर रही है। तो वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में विजिलेंस को मजबूत बनाने के लिए दो करोड़ के रिवॉल्विंग फंड की घोषणा की है। सीएम धामी का कहना है कि उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए सरकार विजिलेंस की सुविधाओं में और इजाफा करेगी।

CM Dhami’s Big Announcement :

CM Dhami's Big Announcement

2025 तक उत्तराखंड बनेगा भ्रष्टाचार मुक्त-सीएम : 

सीएम धामी का कहना है कि राज्य में विजिलेंस को सशक्त बनाने के लिए ढांचे एवं अन्य सुविधाओं को बढ़ाया जाएगा। इसके साथ ही विजिलेंस में सराहनीय कार्य करने वाले कार्मिकों को प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। सीएम ने कहा कि उत्तराखंड सरकार ने 2025 तक प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त एवं नशामुक्त बनाने का लक्ष्य रखा है।

CM Dhami's Big Announcement

CM Dhami’s Big Announcement : उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड के लिए सभी विभागों को विजिलेंस के साथ समन्वय से कार्य करना होगा और राज्य में विजिलेंस को और मजबूत बनाना है। बता दें कि बुधवार को सीएम धामी ने सुशासन, पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड के संबंध में आयोजित कार्यक्रम में ये बात कही है।

CM Dhami's Big Announcement

ये भी पढ़ें :  काशीपुर में तेंदुए का आतंक, दहशत में लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.