Leopard Terror In Kashipur

Leopard Terror In Kashipur : काशीपुर में तेंदुए का आतंक, दहशत में लोग

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष
News Uttarakhand

Leopard Terror In Kashipur : उधमसिंह नगर के काशीपुर में काफी लंबे समय से तेंदुए ने अपना आतंक बना रखा है। घर के बाहर टहल रहे गाय के बछड़े को लगातार तेंदुआ अपना शिकार बना रहा है। काशीपुर के कई ग्रामीण क्षेत्रों ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहरी क्षेत्रों में भी तेंदुए की दस्तक देखी गई है। तेंदुए की दहशत से ग्रामीणों में काफी डर का माहौल बना हुआ है। शाम होते ही ग्रामीणों ने अब घर से निकलना बंद कर दिया है और जरूरी काम होने पर ही लोग इकट्ठा होकर घर से निकलते है।

Leopard Terror In Kashipur :

Leopard Terror In Kashipur

वन विभाग चला रहा रेस्क्यू ऑपरेशन : 

बीते दिनों भी तेंदुए की घर से पालतू कुत्ते अपना शिकार बनाने की वीडियो भी सामने आई थी। द्रोण सागर की दीवार फांद कर भी कई कुत्ते और बछड़े को अपनी निवाला बना चुका है। तो वहीं क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे तेंदुए के आतंक से अब वन विभाग भी चिंतित दिखाई दे रहा है। वन क्षेत्रीय अधिकारी ललित आर्य का कहना है कि तेंदुए को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

Leopard Terror In Kashipur

Leopard Terror In Kashipur : लगातार लोगों को सतर्क रहने की अपील की जा रही है सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच जाती है और रात को टीम द्वारा लगातार गश्त काट रही है जैसे ही उच्च स्तरीय अधिकारियों से कोई भी दिशा-निर्देश प्राप्त होते है तत्काल उन निर्देशों का पालन करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जाएगी

Leopard Terror In Kashipur

ये भी पढ़ें :  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर दी बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.