3 Police Personnel Suspended

3 Police Personnel Suspended : ग्रेड-पे मामले में परिजनों की प्रेस कांफ्रेंस पर तीन पुलिस कर्मी सस्पेंड

विशेष
News Uttarakhand

3 Police Personnel Suspended : उत्तराखंड पुलिस विभाग ने तीन पुलिसकर्मियों को कर्मचारी आचरण नियमावली तोड़ने का आरोप लगाते हुए सस्पेंड का दिया है। निलंबित पुलिसकर्मियों में से एक उत्तरकाशी दूसरा चमोली और तीसरा पुलिस मुख्यालय में तैनात थे और तीनों के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

3 Police Personnel Suspended : 

3 Police Personnel Suspended

पुलिस कर्मी सस्पेंड : 

ग्रेड पे मामले में पुलिस विभाग ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस के परिजनों द्वारा देहरादून में ग्रेड पे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी, जिसमें उनके परिजन शामिल हुए। बता दें कि काफी समय से इस मामले को लेकर पुलिस के जवान भी आंदोलन कर रहे थे। वहीं अब पुलिस मुख्यालय द्वारा पुलिसकर्मियों कुलदीप भंडारी, दिनेश चंद्र और हरेंद्र रावत को सस्पेंड कर दिया है।

3 Police Personnel Suspended

3 Police Personnel Suspended : बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी में तैनात सिपाही कुलदीप भंडारी की पत्नी आशी भंडारी, पुलिस मुख्यालय में तैनात दिनेश चंद की पत्नी उर्मिला चंद और चमोली में कार्यरत हरेंद्र रावत की मां शकुंतला ने प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने जवानों को 4600 ग्रेड-पे देने और ऐसा नहीं करने पर आंदोलन की दी चेतावनी थी। गौरतलब है कि ग्रेड पे को लेकर पुलिस कर्मियों के सरकार के खिलाफ सड़कों पर आंदोलन के लिए उतर गए थे

3 Police Personnel Suspended

ये भी पढ़ें : जनता की समस्याओं के समाधान के लिए कैबिनेट मंत्री के निर्देश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.