PM Modi Uttarakhand Rally

PM Modi Uttarakhand Rally : 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री उत्तराखंड देहरादून रैली को करेंगे संबोधित ।

उत्तराखंड देहरादून पर्यटन मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

PM Modi Uttarakhand Rally : उत्तराखंड में प्रधानमंत्री रैली को लेकर अभी से सियासी माहौल गर्माने लगा है। पीएम 4 दिसंबर को देहरादून के परेड ग्राउंड में दोपहर एक बजे रैली को संबोधित करेंगे ।इसके साथ ही पार्टी द्वारा मिशन 2022 को ध्यान में रखते हुए रैली में सवा लाख व्यक्तियों को लाने का लक्ष्य रखा गया है। जिसमे आम जन की भागीदारी बढ़ाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान चलाए रहे है ।

PM Modi Uttarakhand Rally

जिसमें प्रदेश वासियों को करोड़ो की सौगात देंगे पीएम मोदी :

PM Modi Uttarakhand Rally : प्रधानमंत्री मोदी की शनिवार को होने वाली रैली का कार्यक्रम तय हो चुका है। मोदी परेड मैदान में बनाए गए हेलीपैड पर ही उतरेंगे। जनसभा से पहले वह दोपहर 12:30 बजे योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। जिस में 120 मेगावाट की ब्यासी जलविद्युत परियोजना,आल वेदर रोड परियोजना में देवप्रयाग से श्रीकोट, ब्रहमपुरी से कौड़ियाला तक सड़क चौड़ीकरण कार्यों का लोकार्पण होगा।

PM Modi Uttarakhand Rally : 

PM Modi Uttarakhand Rally

साथ में इस परियोजना के अंतर्गत लामबगड़, साकनीधार, देवप्रयाग व श्रीनगर में भूस्खलन क्षेत्रों के उपचार कार्यों का भी लोकार्पण किया जाएगा। इसके समेत सात योजनाओं का लोकार्पण और 11 योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ता जनसंपर्क में अभियान चलाए रहे है :

PM Modi Uttarakhand Rally : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में सवा लाख व्यक्तियों को लाने का लक्ष्य रखा गया है। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ता जनसंपर्क में अभियान चलाए रहे है। रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा तैयारियों में जुटी हुई है। रैली की विभिन्न व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्त्ताओं को दी जा रही है। हरिद्वार, पौड़ी, टिहरी, चमोली, रुद्रप्रयाग व उत्तरकाशी से भी कार्यकर्त्ताओं को लाने की तैयारी चल रही है। जिसमें भाजपा के कार्यकर्ता जगह-जगह पत्रक भी बांटे जा रहे हैं।

PM Modi Uttarakhand Rally

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी जारी, पहाड़ से मैदान त​क ठंड का प्रकोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.