Khatima MLA Congratulated Dhami

Khatima MLA Congratulated Dhami : सीएम बनने पर खटीमा विधायक ने दी धामी को बधाई, कही ये बात

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Khatima MLA Congratulated Dhami : उत्तराखंड भाजपा ने एक बार फिर पुष्कर सिंह धामी को प्रदेश के मुखिया के रूप में चुना है ऐसे में अब कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए बधाईयों का सिलसिला लगातार जारी है इन बधाईयों के साथ पुष्कर सिंह धामी को खटीमा से उनके प्रतिद्वंदी रहे भुवन चंद कापड़ी ने भी सीएम बनने पर बधाई दी है।

Khatima MLA Congratulated Dhami

खटीमा से धामी को कापड़ी ने दी थी शिकस्त : 

Khatima MLA Congratulated Dhami : उत्तराखंड में भाजपा की जीत के बाद सीएम चेहरे को लेकर लगाए जा रहे कयासों के बीच भाजपा हाईकमान ने एक बार फिर उत्तराखंड भाजपा की कमान पुष्कर सिंह धामी को ही सौंपी है। ऐसे में सीएम बनने को लेकर पुष्कर सिंह धामी को लगातार बधाईयां मिल रही है इसी क्रम में खटीमा से उन्हें हराने वाले भुवन चंद कापड़ी ने भी धामी को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि धामी जी को मुख्यमंत्री बनने पर मैं बधाई देता हूं और आशा करता हूं कि आने वाले समय में धामी जी प्रदेश और खटीमा का विकास जरूर करेंगे।

Khatima MLA Congratulated Dhami :

Khatima MLA Congratulated Dhami

आषा करता हूं की खटीमा के विकास में मिलेगी सहायता : 

यही नहीं भुवन चंद कापड़ी ने ये भी कहा कि मैं खटीमा का विधायक हूं और खटीमा का विकास मेरे लिए प्राथमिकता में है ऐसे में धामी के मुख्यमंत्री बनने पर आषा करता हूं कि खटीमा का विकास ज्यादा हो और यदी धामी जी की मंशा विकास करने की और सोच अच्छी होगी तो इस विधानसभा का विकास जरूर होगा।

Khatima MLA Congratulated Dhami

ये भी पढ़ें : सीएम बनने के बाद भी पुष्कर ​के आगे कड़ी चुनौती, 6 माह के भीतर पार करनी होगी ये ‘अग्नि परिक्षा’

Leave a Reply

Your email address will not be published.