Film Made On Ratan Tata's Family

Film Made On Ratan Tata’s Family : बिजनेसमैन रतन टाटा के परिवार पर बनेगी फिल्म , हुआ एलान

उत्तराखंड मनोरंजन राजकाज लाइफस्टाइल विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Film Made On Ratan Tata’s Family : मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के परिवार के ऊपर फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी t-series ने सोशल मीडिया के जरिए दी। इस फिल्म को बनाने के लिए दो बड़ी कंपनियां t-series और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स ने हाथ मिलाया है।

Film Made On Ratan Tata’s Family : 

Film Made On Ratan Tata's Family

महान बिजनेसमैन की कहानी  : 

इस फिल्म के बनने के बाद सभी को बिजनेस की दुनिया में सबसे ईमानदार और नेक दिल कहे जाने वाले रतन टाटा परिवार की दरियादिली और उन्हें करीब से जानने का मौका मिलेगा। वहीं t-series ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि फिल्म को बनाने के लिए कहानी के राइट्स खरीद लिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें टाटा परिवार की तीन पीढ़ियों की कहानी दिखाई जाएगी और बताया कि वह दुनिया के सामने देश के सबसे महान बिजनेसमैन परिवार की कहानी रखने जा रहे हैं।

Film Made On Ratan Tata's Family

Film Made On Ratan Tata’s Family : हालांकि अभी फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है। इसके अलावा यह फिल्म होगी या वेब वेब-सीरिज इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म पत्रकार और लेखक गिरीश कुबेर की बुक ‘द टाटाज: हाउ ऐ फैमिली बिल्ट ऐ बिजनेस एंड नेशन’के ऊपर आधारित होगी।

Film Made On Ratan Tata's Family

ये भी पढ़ें : लक्सर के दिव्यांग खिलाड़ी का नाम वर्ल्ड रिकार्ड्स में हुआ शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.