AAP Released 3rd List Of Candidates

AAP Released 3rd List Of Candidates : आप ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट, इन 9 को मिली जगह 

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

AAP Released 3rd List Of Candidates : मिशन 2022 की रणभूमि में उतरने के लिए आम आदमी पार्टी ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है और यही वजह है कि पार्टी सबसे पहले अपने प्रत्याशियों के नाम फाइनलिस्ट कर भाजपा और कांग्रेस से आगे निकल गई है। आज इसी क्रम में आप पार्टी ने अपने 9 अन्य प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है।

AAP Released 3rd List Of Candidates

अब तक कुल 51 प्रत्याशी हुए फाइनल : 

AAP Released 3rd List Of Candidates : आम आदमी पार्टी ने आज अपने 9 अन्य प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है जिसमें गढ़वाल से पांच जबकि कुमाऊं से 4 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अन्य सभी दलों से प्रत्याशी घोषित करने में सबसे आगे निकल चुकी है और अब तक कुल 51 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जा चुका है जिनमें से 9 प्रत्याशियों की घोषणा आज आप पार्टी द्वारा की गई है।

 

AAP Released 3rd List Of Candidates :

AAP Released 3rd List Of Candidates

AAP Released 3rd List Of Candidates : उन्होंने कहा कि अन्य बच्चे 19 नामों की घोषणा भी आम आदमी पार्टी द्वारा जल्दी कर दी जाएगी ताकि सभी प्रत्याशियों को जनता के बीच जाने का पूरा मौका मिल सके और जनता भी अपने प्रत्याशियों के बारे में जान सके। उन्होंने सभी 9 प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए आगामी चुनाव के लिए डटकर तैयारी करने के निर्देश भी दिए हैं।

AAP Released 3rd List Of Candidates

कौन हैं तिसरी लिस्ट में शामिल : 

AAP Released 3rd List Of Candidates : पुरोला से प्रकाश कुमार, देवप्रयाग उत्तम भंडारी, सहसपुर भरत सिंह, मसूरी श्याम बोरा, झबरेड़ा राजू बिराटिया, डीडीहाट दीवान सिंह मेहता, लाल कुआं चंद्रशेखर पांडे, नानकमत्ता आनंद सिंह राणा और खटीमा से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर को प्रत्याशी घोषित किया है।

ये भी पढ़ें :  प्रदेश में कोरोना का कहर बरकरार, आज आये इतने केस

Leave a Reply

Your email address will not be published.