Accident Between Ambulance And Car

Accident Between Ambulance And Car : एंबुलेंस और कार की भिडंत में मरीज की मौत, 4 अन्य गंभीर रूप से हुए घायल

उत्तराखंड पर्यटन राजकाज विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Accident Between Ambulance And Car : ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में रानीपुर झाल के पास सड़क हादसा हो गया जिसमें एंबुलेंस और कार की भिडंत में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एंबुलेंस में सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

Accident Between Ambulance And Car

घायल लोगों का अस्पताल में चल रहा है इलाज :

Accident Between Ambulance And Car : हरिद्वार जिले के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में आज कार और एंबुलेंस की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी की एंबुलेंस में सवार मरीज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस सड़क हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद आनन फानन में घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया जहां घायलों का इलाज जारी है।

Accident Between Ambulance And Car : 

Accident Between Ambulance And Car

हादसे में सिडकुल कर्मचारी मरीज की हुई मौत :

बता दें कि आज सिडकुल के एक कर्मचारी की आचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद मरीज को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई। अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस की कार से जोरदार भिडंत हो गई जिसमें एंबुलेंस में सवार मरीज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें : दिलीप सिंह रावत ने हरक पर बोला हमला, कहा—शेर ऐ गढ़वाल नहीं बल्कि शियार हैं रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published.