Attack On Patrolling Police

Attack On Patrolling Police : गश्त कर रही पुलिस पर बदमाशों का धावा, हिरासत से छुड़ाया बदमाश

उत्तराखंड क्राइम धर्म/संस्कृति पर्यटन विशेष हरिद्वार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Attack On Patrolling Police : हरिद्वार में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि रात में गश्त पर निकली पुलिस पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस के हत्थे चढ़े एक बदमाश को भी उनके गिरफ्त से छुड़ा लिया। वहीं घायल पुलिसकर्मियों को एम्स में भर्ती किया गया है।

Attack On Patrolling Police : 

Attack On Patrolling Police

गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी : 

हरिद्वार में गश्त पर निकली पुलिस पर बदमाशों ने हमला बोल दिया और इस दौरान वह पुलिस की हिरासत से बदमाश को छुड़ा ले गए और इस दौरान दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बदमाशों के हमले में गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी की हालत को देखते हुए उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में रेफर किया गया है। जहां यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Attack On Patrolling Police

Attack On Patrolling Police : वहीं जैसे ही यह सूचना पुलिस कप्तान को मिली तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत के आदेशों पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर ली है और उन्हें पकड़ने के लिए टीम का गठन भी किया गया है इसके लिए जगह-जगह चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है। जल्द ही बदमाश पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Attack On Patrolling Police

ये भी पढ़ें : जर्नी ऑफ टिहरी डैम में केंद्रीय मंत्री और सीएम धामी होंगे शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.