Bal Naren Film

Bal Naren Film : फिल्म बाल नरेन में नजर आयेगा उत्तराखंड का ये बाल कलाकार , 11 नवम्बर को होगी रिलीज

उत्तराखंड मनोरंजन
News Uttarakhand

Bal Naren Film : लक्सर के 14 वर्षीय बाल कलाकार यज्ञ भसीन एक बार फिर बालीवुड की फिल्म में नजर आने वाले हैं। यज्ञ भसीन द्वारा अभिनीत बाल नरेन फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म से परिजनों और क्षेत्रवासियों में काफी उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है।

Bal Naren Film : Bal Naren Film 

मनोरंजन और फ़िल्मी दुनिया के लोकप्रिय बाल कलाकार यज्ञ भसीन आज किसी पहचान का मोहताज़ नहीं रहा है। बता दें कि वो पहले पंगा और विश्वा जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय से खूब नाम कमाने चुके हैं। अब यज्ञ भसीन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित स्वच्छता की थीम को लेकर बाल नरेन नामक फ़िल्म में मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में अपने खास अभिनय के जरिए दर्शकों को एक बड़ा संदेश देने जा रहे है।

Bal Naren Film

Bal Naren Film : इस फिल्म में कईं बेहतरीन कलाकारों के बीच बाल नरेन की भूमिका यज्ञ भसीन निभा रहे हैं। यह फ़िल्म सिनेमाघरों में आगामी 11 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। दूसरी ओर यज्ञ भसीन के नाना और लक्सर में बतौर शासकीय अधिवक्ता के रूप में भूपेश ठकराल धारा भी आगामी फिल्म और बॉलीवुड में यज्ञ मशीन की कामयाबी को लेकर हर्ष जताया है।

 

 

ये भी पढ़ें : दो दिवसीय रूद्रप्रयाग दौरे पर सीएम धामी, विभिन्न योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण

Leave a Reply

Your email address will not be published.