BJP National Executive Meeting

BJP National Executive Meeting : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल हुए सीएम धामी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

BJP National Executive Meeting : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हैदराबाद में की जा रही है। इसमें पीएम मोदी के साथ ही भाजपा की स्थिति वरिष्ठ पदाधिकारियों और नेता शामिल हो रहे हैं। वहीं उत्तराखंड से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार शामिल हुए।

BJP National Executive Meeting : 

BJP National Executive Meeting

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने पर विचार किया गया। इसके साथ ही इसके लिए विशेष अभियान भी चलाया जाएगा। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इन योजनाओं का लाभ उठा सकेंगे। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने कई वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ मुलाकात की साथ ही राशि तक मुद्दों पर चर्चा भी की गई।

BJP National Executive Meeting

BJP National Executive Meeting : मदन कौशिक ने बताया कि बैठक के पहले दिन गरीब कल्याण योजना और आर्थिक प्रस्ताव के साथ ही कई विषयों पर मंथन किया गया। वहीं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के बाद सीएम धामी तिरुपति बाला मंदिर पहुंचे और उन्होंने वहां दर्शन कर पूजा-अर्चना की।

BJP National Executive Meeting

ये भी पढ़ें : डीजीपी का बयान, कहा—स्मार्ट पुलिसिंग के साथ मिलेगा हर फरियादी को न्याय

Leave a Reply

Your email address will not be published.