Harish Rawat Statement

Harish Rawat Statement : भाजपा नेताओं से मुलाकातों पर हरदा की सफाई, कहा— बुढ़ापे में पार्टी बदलने की सोच भी नहीं सकता

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज
News Uttarakhand

Harish Rawat Statement : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में हार से जख्मी हरदा इन दिनों भाजपा नेताओं से नज़दीकियां बनाए हुए हैं। जहाँ कुछ दिनों पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी खुद हरीश रावत से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे थे तो वही खुद हरीश रावत ने सतपाल महाराज के आवास पर पहुंचकर मुलाकात के बाद सियासी अटकलों को और ज्यादा हवा देने का काम कर दिया था !

Harish Rawat Statement :

Harish Rawat Statement

अब ऐसे में तमाम तरह के उठ रहे सवालों के बीच हरदा ने खुद सामने आकर इन अटकलों पर पूर्ण तरीके से विराम लगा दिया है। हरीश रावत ने कहा कि बुढ़ापे में पार्टी बदलने के बारे में सोच भी नहीं सकता।

Harish Rawat Statement : दल—बदल के लगाए जा रहे थे कयास

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में हरीश रावत ने लालकुआं सीट से चुनाव लड़ा था जहां उनको भाजपा के प्रत्याशी ने करारी शिकस्त दी थी। हार के बाद हरीश रावत का दुख कम करने के लिए खुद सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे और उसके बाद खुद हरदा कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हालांकि उन्होंने इस भेंट को शिष्टाचार भेंट बताया था। लेकिन बावजूद इसके इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे थे।

Harish Rawat Statement :

Harish Rawat Statement

ये कयास भी लगाए जा रहे थे की हरदा पार्टी बदल सकते हैं। लेकिन इन अटकलों पर खुद हरदा ने विराम लगा दिया है। यही नहीं एक कार्यक्रम के दौरान हरीश रावत ने कहा कि वह घायल योद्धा है और महाभारत में भी घायल योद्धा को देखने विपक्षी दल के लोग आते थे इसलिए इन मुलाकातों का कोई राजनीति या फिर दूसरा कारण नहीं है। उन्होंने कहा कि इस युद्ध में खुद सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी भी घायल हुए हैं और मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे के उन्हीं जख्मों को साझा किया।

ये भी पढ़ें : संघ प्रमुख मोहन भागवत का आज से 5 दिवसीय ऋषिकेश दौरा, कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

Leave a Reply

Your email address will not be published.