Car Accident In Champawat

Car Accident In Champawat : 250 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल पर्यटन विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Car Accident In Champawat : चंपावत जिले में गुरुवार देर रात एक कार पाटी से 1 किलोमीटर दूर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार 4 लोगों में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने महिला को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां महिला का उपचार जारी है।

Car Accident In Champawat : 

Car Accident In Champawat

घायल महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती : 

उत्तराखंड के चंपावत जिले में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक अल्टो कार खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार में 4 लोग सवार थे जिनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। आनन-फानन में मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने महिला को बमुश्किल खाई से बाहर निकाला और 108 की मदद से महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Car Accident In Champawat

हरिद्वार से परिजन का श्रद्ध कर वापस लौट रहे थे घर : 

Car Accident In Champawat : बताया जा रहा है कि कार में 4 लोग सवार थे जिनमें 2 महिला और दो पुरुष थे जो हरिद्वार से अपने परिजन का श्राद्ध कर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच अनियंत्रित होकर कार 250 किलोमीटर नीचे खाई में जा गिरी जिसमें दोनों पुरुषों समेत एक महिला की मौत हो गई जबकि अन्य एक महिला का अस्पताल में इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें : एक्टर्स अर्चना पूरन सिंह ने नए शो का किया ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.