Chintan Shivir In Mussoorie

Chintan Shivir In Mussoorie : धामी सरकार का चिंतन शिविर शुरू, प्रदेश के विकास के लिए रोडमैप किया जाएगा तैयार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

Chintan Shivir In Mussoorie : धामी सरकार का उत्तराखंड को 2025 तक देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के लिए आज से मसूरी में चिंतन शिविर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिविर का शुभारंभ करते हुए कहा कि चिंतन के साथ अब चिंता करने की भी जरूरत है।

 

Chintan Shivir In Mussoorie

Chintan Shivir In Mussoorie : सरकार का संकल्प

उत्तराखंड को 2025 तक देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के लिए धामी सरकार ने कमर कस ली है। आज से मसूरी में सरकार का चिंतन शिविर शुरू हो गया है। लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में शिविर का शुभारंभ सीएम धामी ने किया। सीएम धामी का कहना है कि चिंतन शिविर से जो अमृत निकलेगा उससे हमारा उत्तराखंड जरूर आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि 2025 तक उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के लिए सरकार तेजी से काम कर रही है।

Chintan Shivir In Mussoorie

Chintan Shivir In Mussoorie : उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के सभी पहलुओं को शिविर में ध्यान में रखकर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश पांच से दस सालों में कैसे आगे बढे़ जिसके लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा। इस दौरान सीएम धामी, राज्य सरकार के सचिव, नीति आयोग के उपाध्यक्ष समेत तमाम उच्च अधिकारियों ने शिरकत की।

 

Chintan Shivir In Mussoorie

ये भी पढ़ें : पुलिस की हो रही वाहवाही, 6 मिनट में 4 किमी दूर पहुंचकर बचाई महिला की जान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.