Cm Dhami Distribute Letter

Cm Dhami Distribute Letter : सीएम धामी ने आरक्षी पद पर भर्ती हुए सफल अभ्यर्थियों को दिए नियुक्ति पत्र, उज्जवल भविष्य की कामना की

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति रोजगार
News Uttarakhand

Cm Dhami Distribute Letter : पुलिस लाईन में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आरक्षी पद पर भर्ती हुए सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए हैं। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कुल 1425 सफल अभियर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए हैं। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी सफल अभियर्थियों को हार्दिक बधाई दी है।

 

Cm Dhami Distribute Letter

Cm Dhami Distribute Letter : कॉन्सटेबल का होगी भर्ती

वहीं पत्रकारों से बातचीत में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने केंद्र और राज्य सरकार लगातार बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान कर रही है। इसी कड़ी में राज्य सरकार सभी रिक्त पदों को भरने की तैयारियों में लगी हुई है। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि पुलिस विभाग के आज बड़ा दिन है। साल बाद पुलिस में भर्ती हुई है जिसके सफल अभियर्थियों को सीएम पुष्कर सिँह धामी ने नियुक्ति पत्र प्रदान किए हैं।

Cm Dhami Distribute Letter

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस विभाग की ओर से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कॉन्सटेबल की भर्ती के लिए 1510 भर्तियों का अध्याचन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दिया जाएगा मुख्यमंत्री ने इसकी जल्द भर्ती का भी आश्वासन दिया है।

 

Cm Dhami Distribute Letter

 

ये भी पढ़ें : नई रोजगार नीति लाएगी सरकार, दो लाख से ज्यादा को मिलेगा स्वरोजगार

Leave a Reply

Your email address will not be published.