Cm Dhami Visited Accident Site

Cm Dhami Visited Accident Site : दुर्घटनास्थल पहुंचे सीएम धामी, बस हादसे की ली संपूर्ण जानकारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Cm Dhami Visited Accident Site : उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा होने से शादियां की खुशियां मातम में बद गई है। मंगलवार को पौड़ी के बीरोंखाल इलाके में 45 से 50 लोगों को ले जा रही एक बस के खाई में गिरने से 25 लोगों की मौत हो गई। तो वहीं आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सिमड़ी गांव पहुंचे जहां उन्होंने बस दुर्घटना स्थल का जायजा लिया। इस दौरान सीएम धामी ने जिलाधिकारी और उपस्थित कार्मिकों से दुर्घटना की संपूर्ण जानकारी लेते हुए स्थानीय प्रशासन को घायलों का त्वरित और समुचित उपचार करने के निर्देश दिए।

 

Cm Dhami Visited Accident Site

Cm Dhami Visited Accident Site : में छाया मातम

 

हरिद्वार के लालढांग गांव से रवाना हुई बारातियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद लालढांग गांव में मातम पसरा हुआ है। गांव में संदीप के घर शादी की खुशियां मातम में बदल गई है। बारात में शामिल गांव और रिश्तेदारों के 25 लोगों की मौत की खबर के बाद दूल्हे के घर गए चीख-पुकार मची हुई है और घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

Cm Dhami Visited Accident Site

Cm Dhami Visited Accident Site : स्थानीय नेता और जनप्रतिनिधि भी संदीप के घर सांत्वना देने पहुंच रहे है। बस दुर्घटना से सन्न ग्रामीणों ने बाजार भी बंद रखा है और अब सभी मृतकों के शव आने का इंतजार कर रहे है।

 

Cm Dhami Visited Accident Site

ये भी पढ़ें : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया शस्त्र पूजन, दशहरा के दी बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.