Congress Membership Target

Congress Membership Target : कांग्रेस ने 31 मार्च तक 10 लाख सदस्य पूरा करने का रखा टारगेट

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Congress Membership Target : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आने हैं। जिसके चलते कांग्रेस संगठनात्मक चुनाव से पहले सदस्यता अभियान चला रही ​है साथ ही इस बीच कांग्रेस ने प्रदेश में संगठन चुनाव का ऐलान भी किया है। जिसके तहत जुलाई तक राज्य में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का चयन भी करेगी। ऐसे में एक बार फिर 6 महीने पहले ही अध्यक्ष बनने वाले गणेश गोदियाल फिर से निर्वाचित होंगे या फिर पार्टी किसी दूसरे चेहरे पर विचार करेगी।

Congress Membership Target

 प्रदेश अध्यक्ष का चयन : 

Congress Membership Target : कांग्रेस प्रदेश में सदस्यता अभियान चला रही है। जिसमें कांग्रेस 31 मार्च तक 10 लाख सदस्य पूर करने का टारगेट रखा गया है। पार्टी राज्य में पहली बार डिजिटल रूप से भी सुरक्षा अभियान को आगे बढ़ा रही है। साथ ही कांग्रेस के संगठन चुनाव केवल उत्तराखंड के लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी होंगे।

Congress Membership Target :

Congress Membership Target

जबकि कांग्रेस 10 मार्च को चुनाव परिणाम का इंतजार कर रही है। इस बीच पार्टी ने संगठन के चुनाव के कार्यक्रमों को भी आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है। पार्टी सदस्यता अभियान की मजबूती के लिए इसे पूरी गंभीरता के साथ निर्धारित समय सीमा पर पूरा करने की कोशिश में जुटी हुई है।

Congress Membership Target

ये भी पढ़ें :  सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह 

Leave a Reply

Your email address will not be published.