DGP Strict Action Against Crime

DGP Strict Action Against Crime : क्राइम के खिलाफ सख्त डीजीपी अशोक कुमार, कहा – अपराधियों की अब खैर नहीं

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

DGP Strict Action Against Crime : रुद्रपुर में जनसंवाद कार्यक्रम में उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने ने आम जनता से जनसंवाद करते हुए उनकी समस्याओं को सुना। इसके साथ ही सभी गंभीर मुद्दों पर समाधान निकालने के लिए बात कही और कहा कि अब अपराधियों की अब खैर नहीं।

DGP Strict Action Against Crime : 

DGP Strict Action Against Crime

हर शिकायत को गंभीरता से देखें : 

दरअसल रुद्रपुर के सिटी क्लब में डीजीपी अशोक कुमार ने आम जनता से जनसंवाद कार्यक्रम के बाद सभी मुद्दे पर डीआईजी एसएसपी एडिशनल एसपी सीओ सिटी के साथ ही सभी थाना अध्यक्षों को निर्देश दिये कि हर शिकायत को गंभीरता से देखें और जो भी गंभीर रूप में अपराध कर रहे हैं उनपर तत्काल मुकदमा करके कानूनी कार्रवाई करें। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा की उत्तराखंड में अपराधी को खैर नहीं उनका स्थान एकमात्र जेल और जो भी फरार होगा हम उनके संपत्ति को कुर्की करेंगे और गैंगस्टर के एक्ट के अनुसार कारवाई की जाएगी।

DGP Strict Action Against Crime

DGP Strict Action Against Crime : कुछ दिनों में उधम सिंह नगर जिले में कई लोगों की हत्या की गई लेकिन पुलिस 90% उस हत्या के आरोपी को जेल भेज दिया है। वहीं इस मौके पर डीजीपी ने बेहतरीन काम करने वाले 34 पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र भी दिए।

DGP Strict Action Against Crime

ये भी पढ़ें : शूटिंग करते हुए हॉलीवुड एक्टर रे लियोटा का हुआ निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published.