Dhan Singh Inspected The Health Center

Dhan Singh Inspected The Health Center : स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने किया बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश

उत्तराखंड उधमसिंह नगर
News Uttarakhand

Dhan Singh Inspected The Health Center : स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। जहां निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए जल्द चिकित्सकों और जरूरी उपकरण उपलब्ध कराने की बात कही।

Dhan Singh Inspected The Health Center

Dhan Singh Inspected The Health Center : चिकित्सकों की होगी जल्द भर्ती—धन सिंह

बाजपुर का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदहाली के आंसू बहा रहा है जहां स्वास्थ्य केंद्र में आने वाले मरीजों को बेहतर उपचार दिए जाने की जगह उन्हें मात्र रेफर किया जाता है। वहीं रविवार को स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने के लिए उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत पहुंचे। जहां स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने स्वास्थ केंद्र के इमरजेंसी वार्ड, जनरल वार्ड सहित सरकारी आवासों का औचक निरीक्षण किया।

Dhan Singh Inspected The Health Center

Dhan Singh Inspected The Health Center : इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य केंद्र में जल्द ही रिक्त पढ़े चिकित्सकों के पदों पर चिकित्सकों की तैनाती की जाएगी और अल्ट्रासाउंड मशीन को संचालित करने के लिए टेक्नीशयन उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों को जरूरी उपकरण भी उपलब्ध कराए जाएंगे जिससे चिकित्सक जनता को अपनी बेहतर उपचार दे सकें। स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि कोरोना के समय में बेहतर सेवाएं देने वाले कोविड कर्मचारियों को समायोजित करने के लिए निर्देश दिए जा चुके हैं उन्होंने कहा कि जल्द ही कोविड कर्मचारियों को नियुक्ति दे दी जाएगी।

Dhan Singh Inspected The Health Center

ये भी पढ़ें : बजट सत्र पर मंथन जारी, बैठक के बाद हो सकता है फैसला!

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.