Domination Of Parents

Domination Of Parents : इंटर कॉलेज में अभिभावकों की दबंगई, शिक्षिका के गाल पर मारा थप्पड़

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Domination Of Parents : रामनगर क्षेत्र के ग्राम पीरुमदारा में स्थित इंटर कॉलेज में कुछ अभिभावकों द्वारा शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले कॉलेज के अंदर जमकर दबंगई दिखाते हुए हंगामा किया। इतना ही नहीं अभिभावकों ने क्लास में बच्चों को शिक्षा ग्रहण करारी एक अध्यापिका के जहां एक ओर थप्पड़ जड़ दिए तो वही बीज बचाव में आए एक और अन्य शिक्षक के सिर पर लोहे की रॉड से बाहर कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

Domination Of Parents

Domination Of Parents : शिक्षक के सिर पर मारी रॉड

मामले में अध्यापकों के साथ हो रही मारपीट में बीच-बचाव करने आए कॉलेज के कुछ अन्य छात्र छात्राएं भी चोटिल हो गए। मामले में कॉलेज के प्रधानाचार्य हरेंद्र सिंह चौहान द्वारा तीन लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि ग्राम उदयपुरी चोपड़ा निवासी मुरसलीन का पुत्र आलिम जो कक्षा 7 में पड़ता है इस छात्र को अध्यापिका सीता रावत द्वारा अनुशासनहीनता करने पर क्लास से बाहर निकाल दिया गया था। जिसके बाद इस छात्र ने यह घटना अपने परिजनों को बताई तो उसके बाद ये छात्र अपने साथ अपने ताऊ के बेटे तनवीर और शाहरुख सैफी को लेकर कॉलेज में घुस गए।

Domination Of Parents

Domination Of Parents

Domination Of Parents  : जहां इनके द्वारा कॉलेज में मौजूद अध्यापिका सीता रावत के थप्पड़ मारने के साथ ही उसके हाथ में पैन चुभा दिया। हंगामा होने के बाद पड़ोस की कक्षा में मौजूद गौरव कुमार द्वारा बीज बचाव करने के बाद उनके ऊपर भी लोहे की रॉड से हमला कर उन्हें भी लहूलुहान कर दिया घटना के बाद कॉलेज में दहशत का माहौल बना हुआ है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी का कहना है कि नामजद आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है तथा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है। Domination Of Parents

 

Domination Of Parents

ये भी पढ़ें : फिल्म भेड़िया का खौफनाक ट्रेलर हुआ रिलीज, हॉरर के साथ है थोड़ी कॉमेडी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.