Fake Green Cards Maker Arrested

Fake Green Cards Maker Arrested : फर्जी ग्रीन कार्ड बनाने वाले 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रिंटर,लैपटॉप सहित कई उपकरण किए बरामद

उत्तराखंड देहरादून राजकाज विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Fake Green Cards Maker Arrested : चारधाम यात्रा इन दिनों अपने चरम पर है और लाखों की संख्या में श्रद्धालु चारधाम यात्रा कर रहे हैं। इसी बीच मंगलौर कोतवाली पुलिस ने फर्जी तरीके से ग्रीनकार्ड बनाने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने ग्रीन कार्ड बनाने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं।

Fake Green Cards Maker Arrested : 

Fake Green Cards Maker Arrested

श्रद्धालुओं से 1500 रूपय वसूलते थे आरोपी : 

मंगलौर कोतवाली पुलिस ने नारसन बॉर्डर पर चारधाम यात्रा में फर्जी तरीके से ग्रीनकार्ड बनाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने दो प्रिंटर,लैपटॉप सहित फर्जी ग्रीनकार्ड बनने वाले अन्य उपकरण भी बरामद किए है। बता दें कि आरोपी ग्रीनकार्ड,फिटनेस, हिल लाइसेंस बनाने के नाम पर श्रद्धालुओं से 1500 रूपय वसूलते थे।

Fake Green Cards Maker Arrested

मुफ़्फ़रनगर और हरिद्वार के रहने वाले हैं दोनों आरोपी : 

Fake Green Cards Maker Arrested : पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया की वो लोग मुफ़्फ़रनगर और हरिद्वार के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। मामले में एसपी देहात हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि आरोपियों ने कई और अन्य लोगों के नाम को भी पूछताछ में उजागर किया है जिनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे क्रिकेटर शिखर धवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.