Shikhar Dhawan Going To Bollywood

Shikhar Dhawan Going To Bollywood : बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे क्रिकेटर शिखर धवन

खेल जगत मनोरंजन विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Shikhar Dhawan Going To Bollywood : इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शिखर धवन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। यानी अब जल्द ही वह सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिखर धवन किसी बड़ी फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। जिसके बाद उनके फैंस की खुशी देखने लायक है।

Shikhar Dhawan Going To Bollywood : 

Shikhar Dhawan Going To Bollywood

फिल्म में रोल : 

सूत्रों के अनुसार शिखर धवन अपनी फिल्म शूटिंग पहले ही पूरी कर चुके हैं और इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। उन्हें एक्टिंग का ऑफर आया तो वह फिल्म निर्माता को मना नहीं कर पाए।वहीं फिल्म में उनका काफी अहम और लंबा रोल है और यह फिल्म इस साल ही रिलीज हो सकती है। आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग में वो दिखाई दिए थे और इसको लेकर चर्चा हो रही है कि शायद वह इस फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Shikhar Dhawan Going To Bollywood

Shikhar Dhawan Going To Bollywood : वैसे तो शिखर धवन क्रिकेट जगत में गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने के साथ ही गब्बर के नाम से फेमस हैं साथ ही उनको एक्टिंग और डांस का शौक है और जल्द ही शिखर धवन सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगें।

Shikhar Dhawan Going To Bollywood

ये भी पढ़ें : चारधामों में श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला जारी, केदारनाथ और यमुनोत्री में पंजीकरण 31 मई तक फुल

Leave a Reply

Your email address will not be published.