Fire In Truck

Fire In Truck : आग का गोला बना सीएनजी गैस के सिलेंडर से भरा ट्रक, मची अफरातफरी

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं
News Uttarakhand

Fire In Truck : बाजपुर के सुल्तानपुर पट्टी में सीएनजी गैस के सिलेंडरो से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। ट्रक पलटने से सिलेंडरों में भीषण आग लग गई जिसके बाद ट्रक आग का गोला बन गया। उधर ट्रक में लगी आग की चपेट में पास में लगा हुआ ट्रांसफार्मर भी आ गया और उसमें भी आग लग गई। वहीं अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

Fire In Truck

Fire In Truck : नहीं हुई कोई जनहानि

 

सुल्तानपुर पट्टी में देर रात सीएनजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। ट्रक पलटने के दौरान बिजली के खंभों से टकरा गया। जिससे गैस सिलेंडरो में भीषण आग लग गई। सिलेंडरो में आग लगने से ट्रक आग का गोला बन गया। ट्रक में लगी आग की चपेट में आकर विद्युत पोल पर लगे ट्रांसफार्मर में भी आग लग गई। वहीं घटना को देख लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने आसपास में रहने वाले लोगों को घरों से बाहर निकलवा दिया।

Fire In Truck

Fire In Truck : इस दौरान बाजपुर कोतवाली के एसएसआई विक्रम सिंह धामी का कहना है कि देर रात आग की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी जहां पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए लोगों को घटनास्थल से दूर करवाया और अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। उन्होंने कहा कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

 

Fire In Truck

ये भी पढ़ें : हल्द्वानी में छठ पूजा की तैयारियां जोरों पर, पर्व के लिए सजे घाट

Leave a Reply

Your email address will not be published.