PCS mains Exam In Uttarakhand

PCS mains Exam In Uttarakhand: पीसीएस mains परीक्षा पर हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने उठाये सवाल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजनीति
News Uttarakhand

PCS mains Exam In Uttarakhand : हल्द्वानी विधायक सुमित हृदेश ने उत्तराखंड में होने जा रही पीसीएस मेंस परीक्षा पर सवाल उठाते हुए प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर बच्चों के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया और साथ ही कहा कि इस परीक्षा को स्थगित कर देना चाहिए।

PCS mains Exam In Uttarakhand : PCS mains Exam In Uttarakhandपीसीएस maines एग्जाम :

विधायक सुमित हृदयेश ने प्रेस वार्ता कर कहा कि पीसीएस maines का एग्जाम देने के लिए महज 20 दिन का समय दिया जा रहा है और ऐसे में उत्तराखंड के बच्चों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है साथ ही कहा कि इस मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री धामी क पीसीएस मेंस की परीक्षा को स्थगित करानी चाहिए और बच्चों को कुछ समय देकर बाद में ही इस परीक्षा को कराना चाहिए।

PCS mains Exam In Uttarakhand

 

PCS mains Exam In Uttarakhand :इसके अलावा विधायक सुमित हृदयेश ने 6 साल बाद होने जा रही पीसीएस परीक्षा पर कहा कि उत्तराखंड पीसीएस pcs में राज्य के बच्चों को ही प्राथमिकता दी जानी चाहिए, साथ ही कहा की परिक्षाओं को लेकर सरकार केवल खानापूर्ति कर रही है। जबकि बच्चे लगातार कोर्ट की शरण में जाकर सरकार को आईना दिखाने का काम कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद युवाओं के साथ छलावा किया जा रहा है।

 

 

ये भी पढ़ें : हल्द्वानी में छठ पूजा की तैयारियां जोरों पर, पर्व के लिए सजे घाट

Leave a Reply

Your email address will not be published.