Former CM Harish Rawat's Tweet

Former CM Harish Rawat’s Tweet : पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट ने राजनीति में लाया घमासान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Former CM Harish Rawat’s Tweet : हरीश रावत ने कांग्रेस की अंधरूनी कलह को एक ट्वीट से सियासी बाजार में ला खड़ा कर दिया है। अब तक हरीश रावत बेहद सधे सियासी योद्धा के रूप में सीएम से लेकर पीएम पर अकेले ही सियासी तीरों की बौछार कर रहे थे लेकिन आज के कोहराम मचा देने वाले ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे इस योद्धा ने तोप का मुह कांग्रेस हाईकमान और प्रदेश संगठन की ओर कर दिया है।

Former CM Harish Rawat's Tweet

हरीश रावत का दर्द : 

Former CM Harish Rawat’s Tweet : परेड ग्राउंड में हुई राहुल गांधी की जनसभा में कांग्रेस एकजुटता का पाठ पढ़ा रही थी। लेकिन आज हरीश रावत ने चुनावी रूपी समुद्र का अपने ट्वीट में ऐसा बखान किया। जिससे प्रदेश में एक बार फिर राजनीतिक पारा चढ़ गया है। हरीश रावत के आज सोशल मीडिया पर निकले दर्दे दिल की दास्तान पर नज़र डाले तो उन्होंने साफ एहसास करा दिया है कि वो 2022 के चुनावी संग्राम में बाहुबली योद्धा जैसा लड़ना तो चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस के ही नुमाइंदों ने उनके हाथ पांव बांध दिए हैं।

Former CM Harish Rawat's Tweet

Former CM Harish Rawat’s Tweet : 

सियासी हलचल : 

Former CM Harish Rawat’s Tweet : हरीश रावत आगे लिखते हैं कि उन्हें चुनावी रूपी समुद्र को तैरना है लेकिन संगठन सहयोग में हाथ आगे बढ़ाने के बजाय मुहं फेरे खड़ा है। आज से पहले हरीश रावत सोशल मीडिया पर कभी ऐसा दर्द साझा करते देखे नहीं गए। आज के ट्वीट ने साफ कर दिया है कि हरदा ने अपने ही पार्टी के मगरमच्छों के सामने हथियार डाल दिए हैं। क्या आज का ट्वीट भी हरदा का कोई सियासी हथियार है, या फिर दिल का दर्द ये तो हरदा ही जानें लेकिन बैठे बेठाए भाजपा को हरदा ने सियासी हमला बोलने का एक बड़ा मौका दे दिया है।

Former CM Harish Rawat's Tweet

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री धामी को हुआ मैच का साइड इफेक्ट, हाथ हुआ फ्रैक्चर

Leave a Reply

Your email address will not be published.