Global Investors Summit Meeting

Global Investors Summit Meeting : इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों को लेकर सीएम धामी ने की बैठक, नवंबर या दिसंबर में होगा आयोजन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज राजनीति रोजगार लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Global Investors Summit Meeting : मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने सचिवालय में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन की तैयारियों को लेकर बैठक ली। उन्होंने कहा कि राज्य में नवंबर या दिसंबर में इन्वेस्टर्स समिट आयोजित होनी है। उन्होंने इसकी तैयारियों को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए।

 

Global Investors Summit Meeting

Global Investors Summit Meeting : पीएम को किया अनुरोध

उत्तराखंड में निवेश को बढ़ावा देने और नए निवेशकों को लुभाने के लिए राज्य में नवंबर या दिसंबर में इन्वेस्टर्स समिट आयोजित होगी। इसके साथ ही सरकार अंतर्राष्ट्रीय निवेशकों को रिझाने के लिए दुबई और सिंगापुर में रोड शो भी आयोजित करने जा रही है। ऐसे में सीएम धामी ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन की तैयारियों की बैठक लेते हुए बताया कि राज्य में आयोजित होने वाले इन्वेस्टर्स समिट के शुभारंभ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है।

Global Investors Summit Meeting

सीएम ने कहा कि राज्य में अधिक से अधिक निवेशक आएं इसके लिए मजबूत नई औद्योगिक नीति बनाई गई है। राज्य में हवाई, रेल एवं सड़क कनेक्टिविटी का जिस तेजी से विस्तार हो रहा है।

 

Global Investors Summit Meeting

 

ये भी पढ़ें : नौ वर्ष उत्कर्ष के कार्यक्रम में चला गायक पवनदीप राजन की आवाज का जादू, थिरके दर्शक

Leave a Reply

Your email address will not be published.