Pawandeep Rajan Performance

Pawandeep Rajan Performance : नौ वर्ष उत्कर्ष के कार्यक्रम में चला गायक पवनदीप राजन की आवाज का जादू, थिरके दर्शक

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन मनोरंजन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल शख्सियत
News Uttarakhand

Pawandeep Rajan Performance : मशहूर गायक व इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन ने बृहस्पतिवार की शाम देहरादून में अपनी आवाज का जलवा बिखेरा। पवनदीप ने आने वाला कल जाने वाला है शायद कभी ये कह सकूं मैं तुमको जैसे सुपरहिट गीत गाने शुरू किए तो दर्शक झूम उठे। इस दौरान दर्शक बेडू पाको बारों मासा जैसे कई पहाड़ी गानों पर भी खूब नाचे।

 

Pawandeep Rajan Performance

Pawandeep Rajan Performance : बन्नू ग्राउंड में महोत्सव

सूचना विभाग और एमडीडीए के संयुक्त तत्वाधान में बन्नू ग्राउंड, रेसकोर्स देहरादून में पांच दिवसीय ‘नौ वर्ष उत्कर्ष के’ विकास, संस्कृति का महोत्सव, देश के असीम विकास यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। बृहस्पतिवार को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और विधायक दुर्गेश लाल कार्यक्रम में शामिल हुए।

Pawandeep Rajan Performance

Pawandeep Rajan Performance : वही कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि केंद्र में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित में कार्य किए हैं। इन सालों में केंद्र सरकार ने गरीब कल्याण एवं अंत्योदय के सिद्धांत पर कार्य किया है। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में बीते 9 साल में देश की तस्वीर बदलने पर काम हुआ है।

 

Pawandeep Rajan Performance

 

ये भी पढ़ें : छात्र पर लव जिहाद का आरोप, हिंदू संगठनों ने घेरी चौकी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.