Harak Singh Rawat In Congress

Harak Singh Rawat In Congress : कांग्रेस में शामिल ​होने के लिए हरक सिंह रावत क्या क्या करना पड़ा ?

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Harak Singh Rawat In Congress : हरक सिंह रावत ने कांग्रेस में शामिल होने के लिए कहा था कि वो पूर्व सीएम हरीश रावत से 100 बार भी माफी मांगते हैं। लेकिन कांग्रेस ने उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए कुछ अलग ही करने को कहा। दरअसल हरक सिंह रावत का एक लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह साल 2016 कांग्रेस छोड़ने को अपनी सबसे बड़ी भूल बता रहे हैं साथ ही हरक ने इस लेटर के जरिए कांग्रेस और राज्य की जनता से माफी भी मांगी है। लेकिन ऐसा क्या हुआ जो हरक सिंह को यह लेटर लिखना पड़ा।

Harak Singh Rawat In Congress

क्यो लिखा लेटर :

Harak Singh Rawat In Congress : भाजपा पार्टी से बर्खास्त होने के बाद हरक सिंह रावत कांग्रेस में शामिल होना चाहते थे। लेकिन वह साल 2016 में जिस तरीके से कांग्रेस छोड़ कर गए थे। उसको लेकर पार्टी असमंजस में थी। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने हरक सिंह रावत से लिखित में माफीनामा लिखवाया। इसके बाद ही सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने उन्हें कांग्रेस में शामिल होने के लिए हरी झंडी दिखाई।

Harak Singh Rawat In Congress : 

Harak Singh Rawat In Congress

लेटर में खास :

हरक सिंह रावत ने अपने लेटर में अपने के वादों को बताते हुए कहा कि भाजपा में रहते हुए पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उनके इन वादों को कभी पूरा नहीं होने दिया। भाजपा ने उनके जनता से किये वादों के लिए कार्य को टालते रहे। लेकिन वहीं अब वो कांग्रेस के लिए पूरी ताकत के साथ सरकार बनाने का प्रयास करेंगे।

Harak Singh Rawat In Congress

ये भी पढ़ें :  अगर आते है रात में डरावने सपने,तो अपनाएं ये कुछ टिप्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.