SP Targets BJP In Uttarakhand

SP Targets BJP In Uttarakhand : सपा का भाजपा पर निशाना, कहा—चुनावी रण को फतह करेगी सपा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ विशेष
News Uttarakhand

SP Targets BJP In Uttarakhand : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सपा ने भी अपनी कमर कस ली है। यही वजह है कि पार्टी ने मिशन 2022 को फतह करने के लिए अपने खिलाड़ियों को मैदान में उतार दिया है। शिक्षानगरी रुड़की से सपा ने युवा प्रत्याशी राजा त्यागी पर भरोसा जताते हुए भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए फुल प्लान तैयार किया है।

SP Targets BJP In Uttarakhand

चुनावी रण में उतरी सपा :

SP Targets BJP In Uttarakhand : उत्तराखंड राज्य बनने के बाद से लेकर आजतक भले ही समाजवादी पार्टी राज्य में एक भी विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाई हो लेकिन 2022 विधानसभा चुनावों में सपा पहाड़ और मैदान में साइकिल दौड़ाना चाहती हैं। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं है। वहीं इस बार शिक्षानगरी रुड़की से सपा ने युवा प्रत्याशी राजा त्यागी पर भरोसा जताया है,

SP Targets BJP In Uttarakhand : 

SP Targets BJP In Uttarakhand

SP Targets BJP In Uttarakhand : और रुड़की विधानसभा से सपा ने युवा नेता राजा त्यागी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। जिसको लेकर सपा प्रत्याशी जनता के बीच अपने मुद्दो को लेकर जा रहे हैं। सपा प्रत्याशी राजा त्यागी का कहना है कि उत्तराखंड में सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस ने राज किया और आजतक जनता के साथ दोनों पार्टियों ने धोखा किया इसलिए इस बार समाजवादी पार्टी ने उत्तराखंड में युवाओं पर भरोसा जताया है इसलिए इस बार रुड़की में भी सपा अपना परचम लहाएगी।

SP Targets BJP In Uttarakhand

 

ये भी पढ़ें :  प्रदेश में आज कोरोना संक्रमण के आये इतने मामले

Leave a Reply

Your email address will not be published.