Harda After Meeting High Command

Harda After Meeting High Command : जानें कांग्रेस हाईकमान से मिलने के बाद क्या-क्या बाले हरीश रावत

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Harda After Meeting High Command : बीते दो दिनों से प्रदेश में पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट ने भूचाल ला दिया था। उनके ट्वीट ने उत्तराखंड से लेकर दिल्ली तक को हिला दिया। जिसके बाद कांग्रेस हाईकमान ने हरदा और प्रदेश में कांग्रेस के सभी लीडरों को दिल्ली तलब किया। आज दिल्ली में राहुल गांधी के साथ हरीश रावत और उत्तराखंड राज्य के कांग्रेस लीडर की बैठक हुई।

Harda After Meeting High Command :

Harda After Meeting High Command

जिसके बाद हरीश रावत ने बयान दिया कि वो प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लीड करेंगे। हालाकिं मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा कांग्रेस ये चुनाव होने के बाद ही तय किया जायेगा।

क्या बोले हरीश रावत : 

Harda After Meeting High Command : राहुल गांधी के साथ हुई बैठक के बाद हरीश रावत खासा उत्साहित नजर आए। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि उन्होंने कांग्रेस हाईकमान से अपने लिए पावर ले ही ली हरीश रावत ने कहा कि वो उत्तराखंड चुनाव का फेस होंगे और प्रदेश कांग्रेस के सभी लोग उनके साथ चुनाव के काम में सहयोग देंगे।

Harda After Meeting High Command

Harda After Meeting High Command : वहीं नाराजगी दूर होने की बात पर हरीश रावत ने फिर कदम-कदम बढ़ाए जा कांग्रेस के गीत गाये जा गाना गुनगुनाया। बता दें 2022 के विधानसभा चुनाव में हरीश रावत उत्तराखंड कांग्रेस की कैंपेन कमेटी के चेयरमैन हैं।

Harda After Meeting High Command

ये भी पढ़ें : रिलीज हुआ फिल्म राधे-श्याम का धमाकेदार ट्रेलर

Leave a Reply

Your email address will not be published.