Hath Se Hath Jodo Yatra

Hath Se Hath Jodo Yatra : हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेसियों की तैयारियां तेज, 26 जनवरी से शुरू होगी यात्रा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Hath Se Hath Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तरह ही उत्तराखंड में भी 26 जनवरी से कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू की जा रही है। जिसकी तैयारियों में कांग्रेस नेता जुट चुके हैं। इसी क्रम में हल्द्वानी स्थित स्वराज आश्रम में जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में जिले के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक जिसमें यात्रा को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई।

 

Hath Se Hath Jodo Yatra

Hath Se Hath Jodo Yatra : एकता का संदेश

उत्तराखंड में 26 जनवरी से शुरू होने जा रही कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। यात्रा के दौरान कांग्रेसी सरकार के खिलाफ चार्जशीट और राहुल गांधी का पत्र बाटेंगे और घर-घर, गांव गांव जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा।

Hath Se Hath Jodo Yatra

ज्यादा जानकारी देते हुए कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की तरह उत्तराखंड में भी हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा चलाकर एकता का संदेश दिया जाएगा और जनविरोधी नीतियों वाली सरकार को उखाड़ने के लिए संकल्प लिया जाएगा जिसके लिए वृहद स्तर पर तैयारियां की जा रही है।

 

Hath Se Hath Jodo Yatraये भी पढ़ें : पेपर लीक पर सीएम धामी का बयान, युवाओं के भविष्य खराब करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.