Illegal Prostitution In Laksar

Illegal Prostitution In Laksar : लक्सर पुलिस ने अवैध देह व्यपार का किया भंडाफोड, मौके से 4 युवती, 4 पुरूष गिरफ्तार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Illegal Prostitution In Laksar : लक्सर पुलिस ने सुल्तानपुर गांव में अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है जिसमें पुलिस ने चार पुरूष और 4 महिलाओं को आपत्तिजनकर अवस्था में रंगे हाथों पकड़ा जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुक​दमा दर्ज कर ​जेल भेज दिया गया है।

Illegal Prostitution In Laksar

होटल संचालक मौके से हुआ फरार : 

Illegal Prostitution In Laksar : लक्सर के सुल्तानपुर गांव में एक होटल पर छापा मारकर पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे देह व्यपार का भंडाफोड किया है। दरहसल लक्सर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी की सुल्तानपुर के प्रिंस नामक होटल में अवैध देह व्यापार किया जा रहा है जिसपर त्वरित संज्ञान लेते हुए कोतवाल यशपाल बिष्ट ने पुलिस बल के साथ सुल्तानपुर पहुँचकर होटल पर छापा मारा छापे के दौरान पुलिस टीम ने चार पुरुषों और चार महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। हालंकि होटल संचालक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा।

Illegal Prostitution In Laksar : 

Illegal Prostitution In Laksar

पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज :

Illegal Prostitution In Laksar : मामले में सीओ बीएस चौहान ने बताया कि मुखबीर से खब़र मिली थी की एक होटल में अवैध रूप से देह व्यपार किया जा रहा है जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से 4 युवतीयों और 4 पुरूषों को गिरफ्तार किया है जबकि होटल संचालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा जिसकी खोजबीन की जा रही है और पकड़े गए लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज |

Illegal Prostitution In Laksar

ये भी पढ़ें : क्या डीडीहाट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेगें हरीश रावत ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.