International Seminar At Doon University

International Seminar At Doon University : दून विश्विद्यालय में अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी का राज्यपाल गुरमीत ने किया शुभारंभ, ये है उद्देश्य

उत्तराखंड देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

 International Seminar At Doon University : दून विश्विद्यालय में दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारंम्भ आज उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने किया। कार्यक्रम में भारतीय महिला की स्थिति और सामाजिक उत्थान पर बल देने की बात कही गई है साथ ही कार्यक्रम का उद्देश्य आधुनिक भारत में नारीत्व के सही अवधारणा को उजागर करना है।

 

 International Seminar At Doon University

इस सेमिनार में अलग-अलग क्षेत्रों से आई विदुषी और ख्याति प्राप्त महिलाओं ने शिरकत की वहीं इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राज्यपाल गुरमीत सिंह ने कहा कि सेमिनार में महिला सशक्तिकरण पर जोर दिया गया और साथ ही चिंतन मंथन किया गया की आखिर इस दिशा में और क्या कुछ प्रभावी कदम उठाए जा सकते हैं।

समापन के दिन महाराष्ट्र राज्यपाल करेंगे शिरकत

यही नहीं राज्यपाल ने कहा कि इस चिंतन मंथन से जो भी सोच निकलकर सामने आएगी वो अपने आप में ही अलग और प्रभावी होगी। बता दें कि दो दिवसीय इस सम्मेलन के समापन सत्र पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.