Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine

Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine : लालकुआं पुलिस ने 125 लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की तिथि ऐलान के बाद से ही प्रदेश में आचार संहिता लागू है ऐसे में लालकुआं में भी पुलिस प्रशासन सर्तक दिखाई दे रहा है और अभियान चलाए हुए है जिसमें सफलता हांसिल करते हुए पुलिस ने आज एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से भारी मात्रा में कच्ची शराब भी पुलिस ने बरामद की है।

Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine

पुलिस ने आल्टो कार को किया सीज :

Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine : आचार संहिता लागू होने के बाद से पुलिस प्रशासन सतर्क है चुनाव में जनता को लुभाने के लिये भारी मात्रा में कच्ची शराब की धरपकड़ के लिए लालकुंआ कोतवाली पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है जिसमें सफलता प्राप्त करते हुए आज एक शराब तस्कर को बिना नम्बर प्लेट की ऑल्टो कार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 125 लीटर कच्ची शराब भी बरामद की है।

Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine : 

Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine

 

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज :

Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine :  मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवन्त काम्बोज ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है जिसमें सफलता प्राप्त करते हुए आज एक अभियुक्त को कार से तीन गेलन में 125 लीटर शराब की खेप ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि नशे के खिलाफ ये अभियान आगे भी ऐसे ही जारी रहेगा।

Lalkuan police Caught 125 Ltr Wine

ये भी पढ़ें : तेजू पर क्यों फूटा शमिता के बॉयफ्रेंड का गुस्सा, कही ये बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.