Shamita's Boyfriend Angry In Big Boss

Shamita’s Boyfriend Angry In Big Boss : तेजू पर क्यों फूटा शमिता के बॉयफ्रेंड का गुस्सा, कही ये बड़ी बात

मनोरंजन
News Uttarakhand

Shamita’s Boyfriend Angry In Big Boss : बीबी के घर में इन दिनों तेजू और शमिता के बीच नोकझोंक देखने को मिल रही हैं जहां ये दोनों एक दूसरे पर तीखे प्रहार करने से बाज नहीं आ रहे है। तो वहीं अब शमिता के सपोर्ट में राकेश आ गए है।

शो में बढ़ी गहमागहमी : 

Shamita’s Boyfriend Angry In Big Boss : टेलीविजन के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बीबी 15 सीजन के फिनाले के नजदीक आते ही शो में गहमागहमी बढ़ गई है तो वहीं घर में होने वाले टास्क और फैसलों को लेकर कई सदस्य आपस में लड़ते- झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। इसी क्रम में शो के पिछले एपिसोड में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच भी काफी लड़ाइयां देखने को मिली। शमिता द्वारा तेजस्वी को डाउनग्रेड करने पर नाराज तेजस्वी ने बीबी के मेकर्स से लेकर शमिता शेट्टी तक सभी पर कई इल्जाम लगाए। उन्होंने शमिता पर बॉयफ्रेंड चोरी तक के इल्जाम लगा दिये कि शमिता उनके बॉयफ्रेंड के नजदीक जाने की कोशिश कर रही हैं।

Shamita’s Boyfriend Angry In Big Boss :

Shamita's Boyfriend Angry In Big Boss

शेट्टी के बॉयफ्रेंड ने पढ़ाया तेजा को पाठ :

वहीं अब शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट उनके समर्थन में आगे आए हैं। शमिता शेट्टी का समर्थन करते हुए राकेश बापट ने ट्विटर पर तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने अपने ट्वीट में क​हा कि तेजस्वी प्रकाश मैंने आपको हंगामे में शांति ढूंढ़ने की कला के बारे में बताया था और गणपति की मूर्ति बनाते समय बताया था कि कैसे बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। लेकिन यह सब इस दिन के लिए नहीं था। बाहर निकलो और खेलो।

Shamita's Boyfriend Angry In Big Boss

शमिता को राकेश का प्यार भरा संदेश :

उधर राकेश ने ट्वीट करते हुए शमिता को प्यार भरा संदेश दिया। उन्होंने लिखा कि शमिता शेट्टी तुम्हें बहुत सारा प्यार। तुम्हारा इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।

राकेश और तेजू हैं अच्छे दोस्त :

Shamita’s Boyfriend Angry In Big Boss : राकेश बापट तेजस्वी प्रकाश के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। लेकिन बीते एपिसोड उनके दिए बयानों के बाद अब राकेश भी उनसे नाराज नजर आ रहे हैं। राकेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, बीबी का घर आप को रोमांचित कर देता है। यहां कोई ट्रायंगल नहीं है, सिर्फ दोस्ती है।

Shamita's Boyfriend Angry In Big Boss

ये भी पढ़ें : प्रदेश में कई चुनाव कर्मचारी और अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.