Mahjar Nawab Reprimanded The Officials

Mahjar Nawab Reprimanded The Officials: अल्पसंख्याक आयोग में लापरवाही के कारण अधिकारियों को नोटिस होंगे जारी

उत्तराखंड नैनीताल राजकाज
News Uttarakhand

Mahjar Nawab Reprimanded The Officials : प्रदेश में अल्पसंख्यक आयोग में गंभीरता ना दिखाने के कारण अधिकारियों पर एक्शन हो सकता है साथ ही प्रशासन द्वारा नोटिस भेजने की तैयारियां की जा रही है। जिसके तहत अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष मजहर नईम नवाब लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को नोटिस भेज सकते हैं।

Mahjar Nawab Reprimanded The Officials : Mahjar Nawab Reprimanded The Officialsआयोग के सामने होंगे पेश :

जिन अधिकारियों को यह नोटिस जारी होगा वह आयोग के सामने पेश होकर जवाब देंगे और जवाब से संतुष्ट ना होने पर मामले का निस्तारण भी किया जाएगा। काठगोदाम के सर्किट हाउस में अल्पसंख्यक आयोग की एक बैठक की गई। जहां केंद्र और राज्य सरकार द्वारा अल्पसंख्यक लोगों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में चर्चा हुई। इस दौरान कई अधिकारियों के पास योजनाओं की जानकारी का डाटा ही नहीं था तो आधा दर्जन अधिकारी नदारद भी रहे। जिस पर अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और नोटिस भेजने की बात कही। उपाध्यक्ष मजहर नहीं नवाब में कहा कि अधिकारी अल्पसंख्यक आयोग को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और ऐसे अधिकारियों को नोटिस जारी किया जाएगा साथ ही अगली बैठक के लिए सभी योजनाओं केट आटे के साथ मौजूद होने के निर्देश दिए

Mahjar Nawab Reprimanded The Officials

Mahjar Nawab Reprimanded The Officials : इसके अलावा उन्होंने कहा कि हल्द्वानी शहर के इंदिरा नगर और वनभूलपुरा में लगभग 60 करोड़ की लागत से हॉस्पिटल स्कूल और अन्य कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ किया जाएगा।

Mahjar Nawab Reprimanded The Officials

 

ये भी पढ़ें : केदारनाथ धाम में घोड़े और खच्चरों की मौत पर मेनका गांधी का संज्ञान

Leave a Reply

Your email address will not be published.