Nilesh Anand Bharne Order

Nilesh Anand Bharne Order : पुलिस कर्मियों को नहीं करना पड़ेगा ड्यूटी से समझौता, आई जी कुमाऊँ नीलेश आनंद भरणे ने बढ़वाई चौकसी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Nilesh Anand Bharne Order : पर्यटन सीजन के दौरान नैनीताल में लगने वाले जाम से निपटने के लिए आई जी कुमाऊँ नीलेश आनंद भरणे ने पुलिस कर्मियों को ड्यूटी से कोई समझौता नहीं करने व प्रोफेशनल तरीके से चौकसी बरतने के निर्देश दिए है।

 

Nilesh Anand Bharne Order

Nilesh Anand Bharne Order : पर्यटकों को न हो असुविधा

आई जी कुमाऊँ नीलेश आनंद भरणे ने नैनीताल में लगने वाले जाम और पर्यटन सीजन में पर्यटकों को परेशानी न हो इसके लिए पुलिस कर्मियों को ड्यूटी से कोई समझौता नहीं करने के निर्देश दिए है। नीलेश आनंद भरणे का कहना है कि देश भर से पर्यटक नैनीताल पहुँचते है। ऐसे में पर्यटन सीजन के दौरान पर्यटकों को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसके लिए नैनीताल में व्यवस्थित ढंग से सभी संबंधित अधिकारी आपसी समन्वय बनाते हुए पर्यटन व्यवसाय से जुड़े लोगों को चिन्हित करें और उनका पुलिस वेरिफिकेशन करने के बाद उन्हें आई कार्ड जारी करें।

Nilesh Anand Bharne Order

Nilesh Anand Bharne Order : यही नहीं उन्होंने टैक्सी सचालकों द्वारा यात्रियों से मन-माना किराया वसूले जाने का संज्ञान लेते हुए कहा शहर के मार्गों का किराया निधारित करते हुए पब्लिक प्लेस,वाहन पार्किग,टैक्सी स्टेट पर होडिंग बैनर लगाए जाएंगे ताकि पर्यटकों से अधिक किराया न वसूला जा सके।

 

Nilesh Anand Bharne Order

 

ये भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने किया बंग भवन का शिलान्यास, बंगाली समुदाय की वर्षों पुरानी मांग की पूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.