Saurabh Bahuguna Foundation Of Bang

Saurabh Bahuguna Foundation Of Bang : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने किया बंग भवन का शिलान्यास, बंगाली समुदाय की वर्षों पुरानी मांग की पूरी

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Saurabh Bahuguna Foundation Of Bang : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज में बंग भवन का शिलान्यास किया। सौरभ बहुगुणा ने बंगाली समुदाय की वर्षों पुरानी स्मृति बंग भवन बनाने की मांग को पूरा कर दिया है। कैबिनेट मंत्री ने एक करोड़ 52 लाख की लागत से बनने वाली बंगाली समाज के सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया।

 

Saurabh Bahuguna Foundation Of Bang

Saurabh Bahuguna Foundation Of Bang : जनता कर सकेगी कार्यक्रम

बंगाली समुदाय की बरसों पुरानी स्मृति भवन बनाने की मांग को कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने बंग भवन का शिलान्यास कर पूरा कर दिया है। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने सितारगंज से विधायक रहते हुए शक्ति फार्म की बंगाली समुदाय की जनता से भवन बनाने का वादा किया था जिसको सौरभ बहुगुणा ने पूरा कर दिया है।

Saurabh Bahuguna Foundation Of Bang

सौरभ बहुगुणा का कहना है कि एक करोड़ 52 लाख की लागत से स्मृति भवन का निर्माण किया जाएगा और सामुदायिक भवन से लोगों को लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भवन बनने के बाद शक्ति फॉर्म की जनता अपने कार्यक्रम और शादियां यहां कर सकेंगे।

 

Saurabh Bahuguna Foundation Of Bang

 

ये भी पढ़ें : चुनावों को लेकर सियासत तेज, कांग्रेस और भाजपा में जुबानी हमले शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published.