Former CM Harda will Do 2 Things

Former CM Harda will Do 2 Things : पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस के लिए करेंगे यह दो काम , सोनिया गांधी से ली सीख

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Former CM Harda will Do 2 Things : कांग्रेस के नव संकल्प चिंतन शिविर में उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत शामिल हुए थे। इस दौरान कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बहुत सारे लोगों को कुछ ना कुछ जरूर दिया है और अब समय आ गया है कि सभी लोग पार्टी के लिए कुछ करें। ऐसे में पार्टी के हर व्यक्ति को कुछ ना कुछ काम अपने हाथ में जरूर लेना चाहिए।

Former CM Harda will Do 2 Things : 

Former CM Harda will Do 2 Things

ये दो काम करेंगे हरदा : 

वहीं सोनिया गांधी की इस सीख को हरीश रावत अपने जीवन में उतार रहे हैं। जिस पर हरीश रावत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सोनिया गांधी ने उदयपुर में एक दिल को छूने वाली अत्यधिक महत्वपूर्ण बात कही। उन्होंने कहा कि आप में से बहुत सारे लोगों को कांग्रेस पार्टी ने बहुत कुछ दिया है।

Former CM Harda will Do 2 Things : 

इस समय, समय है कि आप पार्टी के लिए कुछ करें। हममें से प्रत्येक व्यक्ति को कुछ कामों को अपने हाथ में लेना चाहिए। साधन खर्च करने वाले कामों को भी लेना चाहिए और कुछ ऐसे कामों को भी लेना चाहिए जिसमें साधन कम खर्च हो रहे हों, मगर कांग्रेस बन रही हो।

Former CM Harda will Do 2 Things

Former CM Harda will Do 2 Things : हरीश रावत अब दो काम अपने हाथ में लेना चाहते हैं। जिसके बारे में उन्होंने लिखा कि पहला हर हफ्ते एक ऐसे कांग्रेस परिवार में जाऊंगा जो परंपरागत रूप से कांग्रेस परिवार है। मगर इस समय कांग्रेस की गतिविधियों से जुड़ा हुआ नहीं है। दूसरा मैं दो ऐसे परिवारों में जाऊंगा जो परिवार निर्धन/गरीब हैं और उनमें से एक परिवार यदि दलित है तो और अधिक अच्छा है। मैं उन तक पहुंचकर उनके साथ अपने को जोड़ूंगा। कैसे उनकी मदद कर सकता हूंँ, इस भाव से उनसे जुड़ूंगा। ये हर हफ्ते बहुत न्यूनतम् है जो मैं पार्टी के लिए करूँगा।

Former CM Harda will Do 2 Things

ये भी पढ़ें : लालकुंआ के बेटे जितेश का इसरो में हुआ चयन, मैकेनिकल साइंटिस्ट के पद पर हुई नियुक्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published.