Viral Video Of Devotee With Dog

Viral Video Of Devotee With Dog : केदारनाथ में श्रद्धालु का कुत्ते के साथ वीडियो हो रहा वायरल , कार्रवाई के निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मनोरंजन राजकाज रुद्रप्रयाग विशेष
News Uttarakhand

Viral Video Of Devotee With Dog : दो साल बाद उत्तराखंड में बिना किसी पाबंदी के शुरू हुई चारधाम यात्रा में विवाद बढ़ते जा रहे हैं। जहां यात्रा के दौरान अव्यवस्था और श्रद्धालुओं की मौत की खबरें आ रही थी। इसी बीच अब एक यूट्यूबर का विवादित वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब यह मामला कानूनी विवाद का रूप लेता हुआ दिखाई दे रहा है।

Viral Video Of Devotee With Dog : 

Viral Video Of Devotee With Dog

 

समिति ने उठाये सवाल : 

दरअसल एक श्रद्धालु जो यूट्यूबर है उसका ए​क वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पालतू साइबेरियन कुत्ते के साथ केदारनाथ धाम में पहुंचा था और इस दौरान वह अपने कुत्ते के साथ पूजा करता हुआ और कुत्ते के पंजे को धाम में मौजूद नंदी पर स्पर्श करता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही वहां मौजूद पंडित भी कुत्ते को लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर अब मंडी समिति सवाल खड़े कर रही है।

Viral Video Of Devotee With Dog

Viral Video Of Devotee With Dog : बद्री केदार मंदिर समिति ने इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताई है। वहीं समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने कार्यकारी अधिकारी को एक पत्र लिखकर यूट्यूब पर के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश भी दे दिया हैं। वहीं इन सब के हंगामे के बीच जहां कुछ लोग इसे आस्था से खिलवाड़ मान रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इस यूट्यूब का समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Viral Video Of Devotee With Dog

ये भी पढ़ें : पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस के लिए करेंगे यह दो काम , सोनिया गांधी से ली सीख

Leave a Reply

Your email address will not be published.