Nora Fatehi On Sukesh

Nora Fatehi On Sukesh : नोरा का शॉकिंग खुलासा, मुझे गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था सुकेश

क्राइम मनोरंजन राजनीति लाइफस्टाइल शख्सियत
News Uttarakhand

Nora Fatehi On Sukesh : तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस नोरा फतेही ने शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि सुकेश चंद्रशेखर उसे भी अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था और कई महंगे गिफ्ट्स देने ​​की भी कोशिश करता था।

 

Nora Fatehi On Sukesh

Nora Fatehi On Sukesh : नोरा का बयान

200 करोड़ की ठगी के आरोप में दिल्ली के तिहाड़ जेल मे बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एसे मे अब नोरा फतेही का बयान सामने आया है। 13 जनवरी को कोर्ट में नोरा ने अपने बयान में बताया ​कि सुकेश की पत्नी लीना मारिया ने उन्हें चेन्नई के एक इवेंट में बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया था। ​लीना ने नोरा को एक डांस शो जज करने के लिए और स्पेशल बच्चों को गिफ्ट देने के लिए बुलाया था। इवेंट के बाद सुकेश ने नोरा को कॉल कर थैक्यू के तौर पर महंगी कार देने की बात कही।

Nora Fatehi On Sukesh

Nora Fatehi On Sukesh : नोरा ने आगे बताया की उन्होंने गिफ्ट ​लेने से मना कर दिया। लेकिन सुकेश फिर भी उन्हें आई फोन और गुच्ची ब्रांड के बैग देने की बात कर रहा ​​था। नोरा के मुताबिक सुकेश उन्हें लालच दे रहे थे। नोरा ने आगे कहा कि उन्हें सुकेश की पत्नी ने कॉल कर कहा था कि सुकेश उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है और वह तुम्हें पसंद करता है।

 

Nora Fatehi On Sukesh

 

ये भी पढ़ें : होटलों की कार्रवाई के बीच पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में चला बुलडोजर, दरारों ने बढ़ाई चिंता

Leave a Reply

Your email address will not be published.