Old Lover Murdered In Dehradun

Old Lover Murdered In Dehradun : जब नया प्यार चढ़ा परवान तो पहले प्रेमी के साथ कर दिया ये खौफनाक काम

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Old Lover Murdered In Dehradun :देहरादून में एक किशोरी द्वारा अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग ने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या करके शव को तपोवन रोड स्थित जंगल में दफना दिया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Old Lover Murdered In Dehradun

किशोरी ने उगला सच :

Old Lover Murdered In Dehradun : बताया जा रहा है कि 17 मार्च को क्षेत्र के चिड़ोवाली में रहने वाली एक महिला ने अपनी नाबालिग बहन की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इस मामले की जांच में पता चला कि किशोरी का करनपुर निवासी आकाश के साथ प्रेम प्रसंग है। आकाश भी उसी दिन से घर से फरार है। पुलिस जहां दोनों की तलाश में जुटी हुई थी तो उधर किशोरी की बहन ने खुद मयूर विहार चौकी पहुंचकर बहन के लौटने की सूचना दी।

Old Lover Murdered In Dehradun :

Old Lover Murdered In Dehradun

इसके साथ ही महिला ने चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह गुसांई को बताया कि आकाश और उसकी बहन ने किसी युवक की हत्या कर दी है। ऐसे में चौकी इंचार्ज ने बाल कल्याण अधिकारी के साथ किशोरी से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। किशोरी का कहना है कि उसने आकाश के साथ मिलकर 16 मार्च की रात को करनपुर निवासी नरेंद्र उर्फ बंटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी जिसके बाद शव को तपोवन रोड स्थित जंगल में दफना दिया।

4 साल तक रिलेशन में रहे युवक—किशोरी :

Old Lover Murdered In Dehradun : आरोपी आकाश का कहना है कि वह करनपुर में उसी गली में रहता है जहां नरेंद्र का घर था। जिसके चलते दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते थे। उसने बताया कि किशोरी और नरेंद्र के बीच कई वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन उसकी और किशोरी की बातचीत होने लगी और उनका प्यार आपस में बढ़ने लगा। वहीं जब नरेंद्र को आकाश और किशोरी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उसने दोनों के बारे में दुष्प्रचार शुरू कर दिया। जिसके बाद दोनों ने नरेंद्र को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद उन्होंने नरेंद्र की हत्या कर दी।

Old Lover Murdered In Dehradun

ये भी पढ़ें : विभाग बंटवारे से पहले कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को मिली अहम जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.