Former CM Harda Targeted Congress

Former CM Harda Targeted Congress : पूर्व सीएम हरीश रावत ने कांग्रेसियों पर ही साधा निशाना

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Former CM Harda Targeted Congress : विधानसभा चुनाव में हार के बाद अब कांग्रेस पार्टी की अंतर कहा सामने आ गई है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस बार बीजेपी के साथी कांग्रेसियों पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि मेरा इंतजाम करने के बाद अब बेटी को हराने में लगे थे जिनको मैं बेनकाब करूंगा। दरअसल पूर्व सीएम हरीश रावत ने बिना किसी का नाम लिए कांग्रेसियों पर निशाना साधा है।

Former CM Harda Targeted Congress

साजिश का आरोप : 

Former CM Harda Targeted Congress : हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी बेटी अनुपमा रावत को हराने की साजिश का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कि चुनाव हारने के बाद सोशल मीडिया उनपर हमले की बाढ़ आ गई है। सभी उन पर प्रहार कर रहे हैं चाहे वह भाजपा के हो या कांग्रेस के हो।

Former CM Harda Targeted Congress :

Former CM Harda Targeted Congress

चुनौती दी : 

इसमें हरीश रावत ने मुस्लिम यूनिवर्सिटी वाले बयान पर भी लिखा है कि जिस दिन तथ्य सामने आ जाएंगे मैं राजनीति से संयास ले लूंगा, साथ ही लिखा है कि “मैंने पिछले दिनों उस समाचार पत्र की 10 प्रतियां लाकर मुझे दिखाने की चुनौती भाजपा के धामी की धूम पेज के शोहदों को दी थी और कहा था कि वह ऐसा समाचार पत्र लाने वाले को ₹50000 इनाम देंगे, अब इस दुष्प्रचार अभियान में कुछ तथाकथित कांग्रेसी छाप लोग भी सम्मिलित हो गए हैं।”

Former CM Harda Targeted Congress

ये भी पढ़ें : जब नया प्यार चढ़ा परवान तो पहले प्रेमी के साथ कर दिया ये खौफनाक काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.