PM Modi Visited Uttarakhand

PM Modi Visited Uttarakhand : पीएम के दौरे पर कांग्रेस का तंज, कहा— अंधेरे में तीर मारने का काम कर रहे पीएम मोदी

उत्तराखंड देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

PM Modi Visited Uttarakhand : कयासों की लंबी फहरिस्त के बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे की तिथि फाइनल हो गई है। 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचेंगे और विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम पुष्कर ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री अपने दौरे के दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही कई योजनाओं का लोकापर्ण भी करेंगे।

PM Modi Visited Uttarakhand

चुनाव के मद्देनज़र हाईकमान के दौरे लाज़मी : 

PM Modi Visited Uttarakhand : वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का कहना है कि चुनाव नजदीक है ऐसे में हाईकमान के दौरे राज्य में लजमी है लेकिन भाजपा इस बार कतई भ्रम में ना रहे की पिछली बार की तरह इस बार भी भाजपा भोली—भालि जनता को ठगने में सफल साबित होगी।

PM Modi Visited Uttarakhand :

PM Modi Visited Uttarakhand

PM Modi Visited Uttarakhand : गोदियाल ने कहा कि जनता अब भाजपा के भ्रमजाल को अच्छी तरीके से समझ चुकी है और प्रदेश में दौरे करके प्रधानमंत्री अंधेरे में तीर मारने का काम कर रहे है। प्रदेश में प्रधानमंत्री के दौरों को लेकर भले ही कांग्रेस अब भाजपा को आड़े हाथों ले रही हो लेकिन पीएम मोदी के दौरों का कितना असर जनता पर पड़ेगा ये तो चुनावी परिणामों के बाद ही पता लग पाएगा।

PM Modi Visited Uttarakhand

ये भी पढ़ें : ऋषिकेश में सीएम धामी की घोषणाओं पर विधानसभा अध्यक्ष के निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.