Postpone The 4 Roadways Depots

Postpone The 4 Roadways Depots : 4 रोडवेज डिपो के विलय को फिलहाल स्थगित करने के परिवहन मंत्री ने दिए आदेश

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Postpone The 4 Roadways Depots : उत्तराखंड में 4 रोडवेज डिपो के विलय को फिलहाल स्थगित करने के आदेश परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने दे दिए हैं।

Postpone The 4 Roadways Depots

परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक को पत्र में परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने निर्देशित किया है कि काशीपुर डिपो के रामनगर डिपो में, रानीखेत डिपो को भवाली डिपो में, श्रीनगर डिपो को ऋषिकेश डिपो में और रूड़की डिपो को हरिद्वार डिपो में विलय करने के निर्णय को अग्रिम आदेशों तक स्थगित कर दिया जाए।

Postpone The 4 Roadways Depots : 

Postpone The 4 Roadways Depots

डिपो बंद करने को लेकर हो रहा था विरोध : 

बीते ​कुछ दिनों से चल रहे रोडवेज डिपो के विलय करने को लेकर जनता का विरोध फिलहाल के लिए थमता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने उत्तराखंड में 4 रोडवेज डिपो के विलय को फिलहाल स्थगित करने के आदेश दे दिए है। इस पूरे प्रकरण में स्थानीय विधायकों द्वारा असंतोष भी व्यक्त किया गया था।

Postpone The 4 Roadways Depots

Postpone The 4 Roadways Depots : पत्र में परिवहन मंत्री चंदन रामदास ने कहा कि इस मामले में सरकार के पिछले कार्यकाल में अक्टूबर 2021 में निर्णय लिया गया था। उस समय ही निर्णय को लागू कर देना था लेकिन प्रदेश में सरकार बदलने के बाद निगम द्वारा उन्हें इस मामले से अवगत कराए बिना यह आदेश जारी कर दिए गए।

ये भी पढ़ें : रणबीर कपूर की शादी में पहुंचेंगी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.